सांसद गोपाल शेट्टी ने किया द ट्री ऑफ एंपावरमेंट का लोकार्पण

सांसद गोपाल शेट्टी ने किया द ट्री ऑफ एंपावरमेंट का लोकार्पण
मुंबई। प्रख्यात सामाजिक संस्था इनरव्हील क्लब ऑफ बोरीवली (लेडीज एनजीओ) द्वारा कांदिवली के महावीर नगर , लिंक रोड जंक्शन वाले सिग्नल पर महिला जागरूकता और नारी शक्ति को दर्शाता अत्यंत आकर्षक और भव्य  "द ट्री ऑफ एंपावरमेंट ऑन ट्रैफिक आईलैंड' का निर्माण और सौंदर्यीकरण कराया गया है।  इसका लोकार्पण करने के लिए मुख्य अतिथि के रुप में उत्तर मुंबई के बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी उपस्थित हुए। उन्होंने रिबन काटकर इसका लोकार्पण किया और संस्था द्वारा किए गए शानदार ब्यूटीफिकेशन की तारीफ करते हुए वहां भारी संख्या में उपस्थित इस क्लब की महिलाओं से कहा कि भविष्य में वे भी ऐसे सुंदर कार्य करती रहें।नारी शक्ति की प्रतिभा अब सिर्फ घर की चार दिवारी तक सीमित नहीं रहनी चाहिए। उनकी योग्यता और विजन का उपयोग समाज , शहर और देश के हित के लिए करना समय की मांग है। 
   इस अवसर पर उत्तर मुंबई के सांसद गोपाल शेट्टी के साथ संस्था की प्रेसिडेंट जिग्ना मिस्त्री, डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन मीता सेठ,  सेक्रेटरी जयनिशा संपत,  डिस्ट्रिक्ट आय एस ओ मोना 
 ज्ञानी,  डिस्ट्रिक्ट एडिटर  मोनीला भट्टा शाली,  जोन 3 की को ऑर्डिनेटर सोनल चंदाराना,   कांदिवली इनरव्हील क्लब की प्रेसिडेंट चंपका, प्रख्यात भवन निर्माता भाटिया ग्रुप (जो कि इस ब्यूटीफिकेशन कार्य के स्पॉन्सर भी रहे हैं ) उनकी पूरी टीम इस अवसर पर उपस्थित थी।

Comments

Popular posts from this blog

मीरा रोड मंडल द्वारा बीजेपी जिलाध्यक्ष किशोर शर्मा का सम्मान

बीजेपी नगरसेवक मनोज रामनारायण दुबे का सराहनीय काम

मीरा रोड में धूमधाम से मनाई गई महावीर जयंती