*अ.भा.कुर्मी पाटीदार महासभा द्वारा व्यापार शिखर सम्मेलन एवम युवक-युवती परिचय सम्मेलन काआयोजन*

*अ.भा.कुर्मी पाटीदार महासभा द्वारा व्यापार शिखर सम्मेलन एवम युवक-युवती परिचय सम्मेलन का
आयोजन* 
मुंबई-अखिल भारतीय कुर्मी पाटीदार महासभा गुजरात द्वारा *“सीता स्वयंवर भाग -2,परिचय सम्मेलन* 4 मार्च और 5 मार्च 2023 को एसके यूनिवर्सिटी, विसनगर में आयोजित किया जा रहा है। अतः भाग लेने के इच्छुक युवतीओ को निम्नलिखित वेबसाइट पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। 
अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा का *राष्ट्रीय अधिवेशन एवं व्यापार शिखर सम्मेलन* इस बार विसनगर जिला मेहसाना गुजरात में 4 और 5 मार्च 2023 को होने जा रहा है और यह सम्मेलन पूर्ण रूप से समाज में व्यापारिक गतिविधियों, स्टार्टअप, लघु सूक्ष्म उद्योग को बढ़ावा देने के लिए आयोजित किया गया है जिसमे सामाजिक बंधु व्यापारी अपना स्टाल भी लगा सकते है और अपने प्रोडक्ट और सेवाओं को लोगों को दिखा सकते है यह एक  व्यापार से व्यापार मंच होगा जिसे आप चाहें तो अपने क्षेत्र में प्रोडक्ट और सेवाओं को कुछ आमदनी के साथ पहुंचा सकते हैं।
क्योंकि यह व्यापार शिखर सम्मेलन है तो इसमें केवल वही व्यक्ति शामिल हो सकेंगे जो रजिस्ट्रेशन किए हुए हों जिसकी नाम मात्र फीस रखी गई है और स्टाल लगाने के लिए भी कम खर्च में जगह दी जा रही है ।कार्यक्रम में जो भी सामाजिक व्यक्ति पहुंचेंगे उनको गुजरात समाज के बंधु अपने घर पर होम स्टे करवाएंगे ताकि एक सामाजिक सांस्कृतिक विरासत का आदान प्रदान हो पाए।
वरिष्ठ समाज सेवी डॉ.बाबुलाल सिंह पटेल ने सभी
कुर्मी,कुणबी,पटेल, पाटीदार बंधुओ से इस सम्मेलन में सपरिवार सम्मिलित 
होने हेतु अनुरोध किया है।
अधिक जानकारी हेतु संपर्क करें 
Mobile No.-9998037272, 9998038282

नोट-सभी का रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन अनिवार्य है ताकि आपके रुकने , व्यापार का स्टाल और अन्य व्यवस्थाओं को सुनिश्चित किया जा सके।

Comments

Popular posts from this blog

मीरा रोड मंडल द्वारा बीजेपी जिलाध्यक्ष किशोर शर्मा का सम्मान

बीजेपी नगरसेवक मनोज रामनारायण दुबे का सराहनीय काम

मीरा रोड में धूमधाम से मनाई गई महावीर जयंती