पाक मंत्री के बयान पर अपनी स्थिति स्पष्ट करे कांग्रेस – भवानजी

पाक मंत्री के बयान पर अपनी स्थिति स्पष्ट करे कांग्रेस – भवानजी 
मुंबई। वरिष्ठ भाजपा नेता और मुंबई के पूर्व उप महापौर बाबू भाई भवानजी ने कहा है कि पाक मंत्री के बयान से कांग्रेस और पाकिस्तान के कनेक्शन का पर्दाफाश हो गया है। कांग्रेस पार्टी को इस बारे में तुरंत अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।
आज एक बयान में आज भवानजी ने कहा कि ऐसा लगता है कि कश्मीर चुनाव में कांग्रेस और एनसी के गठबंधन पाक ने ही कराया है। उन्होंने कहा कि देशवासियों को अब समझ जाना चाहिए कि कांग्रेस वही काम करती है जो पाकिस्तान चाहता है।
बता दें कि जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उनका देश जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन के रुख से सहमत हैं.
कश्मीर में चुनाव के बीच पाकिस्तान द्वारा कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस का समर्थन करने से सियासत गरमा गई है. पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि 370 की बहाली पर पाकिस्तान कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ है. जियो टीवी को दिए एक इंटरव्यू में ख्वाजा आसिफ ने कहा कि हम अनुच्छेद 370 पर कांग्रेस गठबंधन के रुख से सहमत हैं.
पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने अपने कार्यक्रम 'कैपिटल टॉक' में ख्वाजा आसिफ से सवाल पूछा कि शेख अब्दुल्ला और नेहरू ने 370 और 35A तय किया था. अब ये दोनों पार्टियां नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस इलेक्शन में कह रही हैं कि अगर हम जीत गए तो 35 ए और 370 की सस्पेंशन को खत्म कर देंगे.

Comments

Popular posts from this blog

समाजसेवी शिक्षाविद् मयाशरण सिंह की सुपुत्री शालिनी सिंह का नितीन सिंह के साथ पाणिग्रहण संस्कार संपन्न

बृहन्मुंबई महानगरपालिका शिक्षण विभाग के आदर्श व्यक्तित्व उपेंद्र राय के कृतित्व को सलाम।

पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता को लगा जोर का झटकाबेहिसाबी संपत्ति मामले की जाँच रद्द करने से कोर्ट का इंकार