श्रीमती एमएमपी शाह कॉलेज की छात्राएं अमृत कलश लेकर दिल्ली रवाना*

*श्रीमती एमएमपी शाह कॉलेज की छात्राएं अमृत कलश लेकर दिल्ली रवाना*
सेवा मंडल एजुकेशन सोसाइटी द्वारा संचालित श्रीमती मणिबेन एम पी शाह कॉलेज माटुंगा की छात्राओ ने 'मेरी माटी मेरा देश'  के तहत अमृत कलश यात्रा निकाली और मिट्टी एकत्र की।
9 अगस्त से एन एस एस यूनिट के तहत स्वतंत्रता सेनानियों और वीरों को नमन करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किए गए, गोरेगांव के वनिचा पाड़ा में 50 वृक्ष लगाये गये ,हर घर स्वच्छता का आयोजन किया गया, 'मेरी माटी मेरा देश' की सेल्फी ली गईं और अपलोड की गईं। खादी उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया। और अंत में, ' मेरी माटी मेरा देश'  तहत, मुंबई शहर मे गोरेगांव के वनिचा पाड़ा मे अमृत कलश यात्रा निकाली और वहां की मिट्टी एकत्रित की गई 

अब ये लड़कियां हर्षदा जाधव, दुर्गा जोगदंड, सोनी दूरेस्वामी, फरहीन शाह और संजना सिंगल 31 अक्टूबर को दिल्ली में होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए एसएनडीटी विश्वविद्यालय के  स्वयंसेवक के साथ 29 अक्टूबर को छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस स्टेशन से रवाना हुई हैं। इस एकत्रित मिट्टी का पूजन 31 अक्टूबर को प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा किया गया.
कलश से मिट्टी एकत्रित कर अमृत वाटिका तैयार की गई। 

कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ अर्चना पतकी ने कहा, ''यह हमारे कॉलेज, राष्ट्रीय सेवा योजना और छात्राओं  का सम्मान है।
 इस विभिन्न गतिविधियों के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना की क्षेत्रीय प्रमुख प्रो.रेणुका प्रजापति, डाॅ. भावना प्रेम चंद, डाॅ. रेखा शेलार, सोनी सिंह और सभी राष्ट्रीय योजना अधिकारियों ने अथक परिश्रम किया।

Comments

Popular posts from this blog

मीरा रोड मंडल द्वारा बीजेपी जिलाध्यक्ष किशोर शर्मा का सम्मान

बीजेपी नगरसेवक मनोज रामनारायण दुबे का सराहनीय काम

मीरा रोड में धूमधाम से मनाई गई महावीर जयंती