मालवणी में उत्पीड़ित दलितों के साथ मंगल प्रभात लोढ़ा ने मनाई होली

मालवणी में उत्पीड़ित दलितों के साथ मंगल प्रभात लोढ़ा ने मनाई होली
 मुंबई: भाजपा ,मुंबई अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा ने मालवणी में धार्मिक उत्पीड़न का दंश झेलते दलित परिवारों के साथ गुलाल और मिठाई के साथ होली की खुशियां बांटी। इस अवसर पर मंगल प्रभात लोढ़ा ने कहा कि होली का त्यौहार बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के तौर पर मनाया जाता है। आज हिन्दवी समाज के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज की अपनी ही धरती पर मालवणी में हमारे दलित भाई बहन धार्मिक उत्पीड़न का शिकार हो रहे है। होली के मौके पर हमने प्रताड़ना झेलते हमारे समाज के इन लोगो को प्राथमिकता देते हुए इनकी खुशियों में शामिल होकर इनको सम्बल देने का एक प्रयास किया है। एक जागरूक नागरिक होने नाते मैं इस बात पर कतई विश्वास नहीं रखता कि मैं केवल अपने और अपने परिवार के लिए ज़िम्मेदार हूँ। मेरी ज़िम्मेदारी मेरे शहर के हर उस नागरिक के प्रति बनती है, जिसे उसके संवैधानिक अधिकारों से वंचित रखा जा रहा है, जिन्हें ज़ोर ज़बरदस्ती से उनके अपने हो घरों से खदेड़ा जा रहा है।मैं इन सभी दलित हिन्दू भाई बहनों को अपने अधिकारों की रक्षा के लिए डटकर अड़े रहने के लिए सादर प्रणाम करता हूँ और इस बात का विश्वास दिलाता हूँ कि उनके अस्तित्व की इस लड़ाई में हम सब उनके साथ हैं। मालवणी के दलित परिवारों ने गुलाल के साथ सभी का स्वागत किया। इस अवसर पर बृजेश सिंह उपाध्यक्ष उत्तर भारतीय मोर्चा, महाराष्ट्र और तेजिंदर सिंग तिवाना अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा, मुंबई और अन्य हिन्दू संगठनों  के सदस्य भी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

मीरा रोड मंडल द्वारा बीजेपी जिलाध्यक्ष किशोर शर्मा का सम्मान

बीजेपी नगरसेवक मनोज रामनारायण दुबे का सराहनीय काम

मीरा रोड में धूमधाम से मनाई गई महावीर जयंती