BMC की प्रीति दिघे को मिला मिसेस महाराष्ट्र - 2023 का खिताब

BMC की प्रीति दिघे को मिला मिसेस महाराष्ट्र - 2023 का खिताब
मुंबई। गौरा फैशन क्लब द्वारा आयोजित ' अखिल महाराष्ट्र सौंदर्य स्पर्धा - 2023 के पांच दिवसीय कार्यक्रम में घाटकोपर भटवाड़ी निवासी प्रीति दिघे को" मिसेस महाराष्ट्र" के खिताब से नवाजा गया।
गौरा फैशन क्लब द्वारा महाराष्ट्र राज्य स्तर पर इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था , पुणे स्थित इस आयोजन में कुल पांच राउंड्स थे जिसमे कई कठिन पड़ाव रखे गए थे, अपनी अथक परिश्रम , कर्तव्य दक्षता और अनुपम सौंदर्य के साथ साथ उत्कृष्ट बौद्धिक क्षमता के चलते बहुत ही प्रभावशाली ढंग से प्रीति दिघे ने प्रस्तुतिकरण किया। निर्णायकों ने उन्हें वर्ष 2023 के " मिस, मिसेस व मिस्टर ग्रीन ऑफ महाराष्ट्र" प्रतियोगिता के अंतर्गत इस वर्ष का " मिसेस महाराष्ट्र - 2023" का विजेता घोषित कर ताजपोशी की और उन्हें 51 हजार रुपए और मिसेस महाराष्ट्र के ताज से नवाजा गया। इतनाही नही मिस, मिसेस और मिस्टर महाराष्ट्र के बीच भी प्रश्न उत्तर प्रतियोगिता ली गई और उसके अंदर भी प्रीती दिघे ने  चातुर्य दिखाते हुये प्रतियोगिता जीत के "सुप्रिमो" पुरस्कार अपने नाम किया. इस प्रतियोगिता के दौरान उन्हे "बेस्ट ग्लोविंग स्किन" और "बेस्ट शेफ" पुरस्कार भी अपने खाते मे लिये. इसके चलते प्रतियोगिता के आयोजक, उपस्थित ज्युरी मेम्बर और दर्शको द्वारा भी उनकी प्रशंसा कि गई.ज्ञात हो कि प्रीति दिघे बृहन्मुंबई महानगर पालिका की सेवा से संबद्ध हैं और वर्तमान में
अतिरिक्त आयुक्त( पूर्व उपनगर) कार्यालय में कार्यरत हैं ,
पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए , इस प्रतियोगिता के लिए किए गए अपने अथक परिश्रम की चर्चा की साथ ही माननीय अति.आयुक्त  अश्विनी भिड़े मैडम द्वारा किए गए उत्साहवर्धन और आशीर्वाद को भी महत्वपूर्ण बताया। प्रीति की इस उपलब्धि को मनपा के वरिष्ठ अधिकारियों और सहयोगियों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

मीरा रोड मंडल द्वारा बीजेपी जिलाध्यक्ष किशोर शर्मा का सम्मान

बीजेपी नगरसेवक मनोज रामनारायण दुबे का सराहनीय काम

मीरा रोड में धूमधाम से मनाई गई महावीर जयंती